AAJ TAK

Suryakumar Yadav: ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड में चमके सूर्या, T20I क्रिकेट में बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Closing Updated:

IND Vs NZ T20 Suryakumar Yadav:: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे T20I मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग से गदर मचा दिया।


IND Vs NZ T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे T20I मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग से गदर मचा दिया। सूर्या ने 51 गेंदों पर 111 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और सात छक्के जड़े। सूर्यकुमार यादव ने महज 49 गेंदों पर शतक जड़ा। इसके साथ ही वो एक कैलेंडर वर्ष में दो टी20आई शतक जड़ने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने। इससे पहले टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा ने 2018 में ये कारनामा किया था। 

न्यूजीलैंड में भी चमके सूर्यकुमार यादव

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय टीम ईशान किशन और ऋषभ पंत के तौर पर एक नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतरी। हालांकि, पंत ज्यादा देर तक नहीं टिके और सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने आते ही हमला करना शुरू कर दिया औरकीवी गेंदबाजों पर जमकर बरसे। सूर्या ने मैदान के चारों तरफ कमाल के शॉट खेलें। उन्होंने इस दौरान सात आसमानी छक्के और 11 चौके जड़े। 

First Revealed:

Related Articles

Back to top button