AAJ TAK

Delhi: दिल्ली एयरपोर्ट पर सूटकेस में मिले 4 करोड़ कैश, नोटों की गिनती जारी

Final Updated:

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सूटकेस से 4 करोड़ कैश बरामद हुए हैं। मौके पर दिल्ली पुलिस मौजूद है। नोटों की गिनती अभी जारी है। जानकारी के अनुसार ये कैश दिल्ली से केरल भेजा जा रहा था।

Written By



Kanak Kumari

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सूटकेस से 4 करोड़ कैश बरामद हुए हैं। मौके पर दिल्ली पुलिस मौजूद है। नोटों की गिनती अभी जारी है। जानकारी के अनुसार ये कैश दिल्ली से केरल भेजा जा रहा था। दिल्ली एयरपोर्ट के कार्गो टर्मिनल से कैश से भरा सूटकेस बरामद किया गया है। 

एक पैकेज की स्कैनिंग के दौरान कैश का खुलासा हुआ। हालांकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। देश की सुरक्षा एजेंसियां, स्पेशल सेल व दिल्ली पुलिस मामले में तेजी से जांच कर रही है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इतना कैश आया कहां से है। मामले में ज्यादा जानकारी के लिए अभी प्रतीक्षा की जा रही है।

एयरपोर्ट से पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं। बीते दिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस खबर से यूपी की पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की। लखनऊ की पुलिस ने जांच के दौरान ही एक शख्स को गिरफ्तार भी किया। 21 जनवरी को लखनऊ पुलिस को एक फोन कॉल आया और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद ही पुलिस ने पड़ताल शुरू की और कार्रवाई करते हुए एक को गिरफ्तार किया गया। 

इसे भी पढ़ें: कुश्ती संघ VS पहलवान: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान; ‘खिलाड़ियों के प्रति सरकार हमेशा सजग रही अभी भी उचित कार्रवाई होगी’

एक अन्य मामले में शनिवार को शाम तकरीबन 4 बजकर 15 मिनट पर 112 नंबर पर पुलिस को एक कॉल आया और कहा गया कि मुंबई जाने वाली राजधानी ट्रेन में बम रखा गया है। उसे 15 मिनट देरी से चलाना। हालांकि कॉल आते ही पुलिस एक्टिव हो गई और जांच के दौरान एक शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि उसकी ट्रेन छूट जाती इसलिए उसने बम की गलत सूचना दी। 

इसे भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का तंज; बोले- ‘जहां-जहां राहुल गांधी जा रहे वहां-वहां कांग्रेस टूट रही’

इसे भी पढ़ें: VIDEO: ढाई साल बाद सुशांत से दूसरी दुनिया में मिलेगा फज, SSR के निधन के बाद जब Fudge से मिलने पहुंचे थे रिपब्लिक के रिपोर्टर​​​​​​​

Related Articles

Back to top button