NDTV

जब बुलंदशहर में अखिलेश-जयंत का प्रियंका गांधी से हुआ सामना, देखें वायरल वीडियो

जब बुलंदशहर में अखिलेश-जयंत का प्रियंका गांधी से हुआ सामना, देखें वायरल वीडियो

इन दिनों यूपी में चुनाव का मौसम आ चुका है. सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में लग चुकी हैं. जनता के बीच जाकर नेतागण जनता से वोट की उम्मीद कर रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप के ज़रिए राजनेता वोटर्स को रिझाने में लगे हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर लाखों वीडियोज़ राजनीति से प्रेरित मौजूद हैं, मगर आज हम जो आपको वीडियो दिकाने जा रहे हैं वो ज़रा हटके हैं. दरअसल ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr News) का है. जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा प्रमुख अखिलेश यादव-रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने चुनाव प्रचार के दौरान एक दूसरे सामने आ गए. जैसे ही इनकी नज़रें आपस में मिलीं, ये तीनों आपस में एक दूसरे का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी़ से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

#WATCH | Bulandshahr | Congress fashioned secretary Priyanka Gandhi Vadra and SP chief Akhilesh Yadav-RLD chief Jayant Chaudhary wave at and greet every heaps of after they got here face to face one day of their respective election campaigns for #UttarPradeshElection2022pic.twitter.com/OWV3IlKT0v

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) February 3, 2022

दरअसल, मामला ये है कि तीनों नेता गुरुवार को बुलंदशहर अपनी पार्टी का प्रचार करने पहुंचे थे. एक ओर जहां समाजवादी पार्टी और आरएलडी की संयुक्त समाजवादी विजय यात्रा चल रही है तो वहीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहीं थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इन तीनों नेताओं की जब मुलाकात हुई तो एक दूसरे को मुस्कुराते हुए जवाब दिया.

तस्वीर देखें

बुलंदशहर की बुलंद आवाज़


अबकी यूपी में होगा बदलाव#UttarPradeshElection2022#बाइस_में_बाइसकिलpic.twitter.com/xfA6Ne5mXC

— Samajwadi Social gathering (@samajwadiparty) February 3, 2022

वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश और जयंत रथ के अंदर थे, हालांकि प्रियंका गांधी का काफिला सामने आते ही वह बस की छत पर आ गए और वहीं से अभिवादन किया. प्रियंका गांधी ने भी उनके अभिवादन का जवाब दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button